Politics

गांधी की 150वीं जयंती के अवसर पर छग विधानसभा के विशेष सत्र में बिना ड्रेस कोड के पहुंचे अमितेश शुक्ला… कहा कि ये मेरा असहयोग आंदोलन है… आप सब खोजी पत्रकार है, आप लोग ही वजह पता कर लें

रायपुर :- राष्ट्रपिता महात्मा गांधी बापू के 150वीं जयंती के अवसर पर छत्तीसगढ़ विधानसभा का विशेष सत्र प्रारंभ हो गया है। सत्र में सभी को आज डे्रस कोड में बुलाया गया था। लेकिन इसके ठीक उलट कांग्रेस विधायक अमितेश शुक्ल सफेद कुर्ता-पैजामा में विधानसभा पहुंचे। छत्तीसगढ़ विधानसभा में विशेष सत्र का आगाज सुबह 11 बजे हुआ।
जयंती पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ सभी मंत्री, विधायकों को ड्रेस कोड में विधानसभा पहुंचना था। लेकिन कांग्रेस के विधायक अमितेश शुक्ला सफेद कुर्ते पैजामे में ही विधानसभा पहुंच गये। पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने इसका स्पष्टीकरण भी दिया और कहा कि ये मेरा असहयोग आंदोलन है।
आप सब खोजी पत्रकार है, आप लोग ही वजह पता कर लें। अमितेश शुक्ला ने कहा कि मैं राजीव जी का फुट सोल्जर हूं। पार्टी से बंधा हुआ हूं। मैं इस बारे में ज्यादा नहीं बोल सकता। जैसे भीष्म पितामह सिंहासन से बंधे थे वैसे ही मैं सिंहासन से बंधा हुआ हूं।

Live Videos

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Our Visitor

0512530