Entertainment

Bigg Boss 13 : बिग बॉस के घर बर्तन मांजेंगी गोविंदा की भांजी

कलर्स टीवी के सबसे चर्रित शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss) की शुरुआत हो गई है. बिग बॉस के घर के सदस्यों के नाम सामने आने लगे हैं. बिग बॉस के 13वें सीजन के लिए टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री हो गई है. इसके साथ ही सिद्धार्थ डे, पारस छाबड़ा, अबु मलिक और आसिम रिआज की एंट्री हो गई. इसके साथ ही एक्ट्रेस माहिरा शर्मा की भी एंट्री हो चुकी है.

सिद्धार्थ शुक्ला

सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को बुलाया है. सिद्धार्थ शुक्ला ने ‘सेक्सी बॉय’ गाने पर पर्फोर्म किया. सिद्धार्थ शुक्ला जाने-माने टीवी एक्टर हैं. उन्होंने बालिका बधु से लेकर कई अन्य टीवी सीरियल्स में काम किया है.

सिद्धार्थ डे

वहीं बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ डे की धमाकेदार एंट्री हुई. सिद्धार्थ पेशे से लेखक हैं और वह सलमान खान के दबंग शो लिखते रहे हैं. सिद्धार्थ ने बताया कि बिग बॉस में आने का सिर्फ सलमान कारण हैं.उन्होंने हिमेश रेशमिया समेत सलमान खान की फिल्मों तक के लिए स्क्र‌िप्ट लिखी है.

पारस छाबड़ा

बिग बॉस में टीवी एक्टर पारस छाबड़ा की धमाकेदार एंट्री हुई. पारस रिएलिटी टीवी शोज और कुछ फिल्मों में काम कर चुके पारस अपने अफेयर्स को लेकर काफी सुर्खियां बटोरते रहे हैं. दिल्ली का ये एक्टर स्प्लिट्सविला 5 का विनर रहा है और एक्ट्रेस सारा खान के साथ लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहा है. पारस आते के साथ अपने को संस्कारी प्ले बॉय कहा.

अबु मलिक

बॉलीवुड के म्यूजिक कंपोजर व राइटर अबु मलिक ( abu malik) का है.महशूर संगीतकार अनु मलिक के बड़े भाई अबु मलिक भी एक सिंगर और संगीतकार हैं.

आसिम रिआज

मॉडल आसिम रिआज (asmi riyaz) भी इस लिस्ट में शामिल हैं. असीम रियाज ने बिग बॉस में एंट्री लेते समय टॉपलेस होकर डांस किए हैं. असीम रियाज जाने-माने मॉडल हैं. वे जम्मू कश्मीर से हैं. बता दें कि आसिम एक मॉडल हैं जो अपनी फिटनेस को लेकर बहुत ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं.

माहिरा शर्मा

एक्ट्रेस माहिरा शर्मा (mahira sharma) का, जो पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा, पार्टनर्स ट्रबल हो गई डबल, नागिन 3 जैसे टीवी शोज में काम किया है.

देवोलीना भट्टाचार्य

टीवी की संस्कारी गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena bhattacharjee)का एक्ट्रेस देवोलीना सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू का लोकप्रिय भूमिका निभा चुकी हैं. इसी शो ने देवोलीना को रातों रात प्रसिद्ध कर दिया.

रश्मि देसाई

टीवी की फेमस अभिनेत्री रश्मि देसाई ( Rashmi Desai) का है. बताया जा रहा है कि शो में आने के लिए रश्मि ने मोटी रकम ली है. वे इस शो की सबसे मंहगी कंटेस्टेंट् भी हैं.

शेफाली बग्गा

न्यूज एंकर शेफाली बग्गा (shefali bagga) इस शो में हिस्सा ले सकती हैं. शेफाली सिर्फ टीवी पर नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं.

शहनाज गिल

पंजाब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की मॉडल व एक्ट्रेस शहनाज गिल (shehnaaz gill)की भी एंट्री बिग बॉस 13 में हो सकती है. बता दें कि शहनाज को वास्तविक पहचान ‘मझे दी जट्टी’ गाने से मिली थी. 2015 में शहनाज म्यूजिक वीडियो शिव दी किताब में नजर आई थीं. इस गाने को गुरविंदर ब्रार ने गाया था.

दलजीत कौर

टीवी अभिनेत्री दलजीत कौर ( Dalljiet Kaur) का आ रहा है. दलजीत डांस रिएलिटी शो नच बलिए के सीजन 4 का भाग रह चुकी हैं. वह नच बलिए 4 की विजेता का खिताब भी जीत चुकी हैं. इसके अतिरिक्त वह इस प्यार को क्या नाम दूं जैसे टीवी शोज का भी भाग बन चुकी हैं.

कोएना मित्रा

अभिनेत्री कोएना मित्रा (koena mitra) का नाम भी शामिल है.

आरती सिंह

बिग बॉस 13 में गोविंदा की भांजी आरती सिंह ने शिरकत की है. वे मशहूर कॉमेडियन कृष्णा की बहन भी हैं. शो में उन्होंने कृष्णा के साथ ही एंट्री की है.

Live Videos

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Our Visitor

0510960