Entertainment

‘जवान’ ने ‘बाहुबली’ को पछाड़ा, बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

‘जवान’ को मिला दुनियाभर के लोगों का प्यार, जवान में है शाह रुख खान का डबल रोल, फिल्म ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई कर रही है। रविवार को फिल्म को रिलीज हुए 11 दिन हो गए हैं। जिस रफ्तार से ‘जवान’ कमाई कर रही है जल्द ही ‘पठान’ से आगे जा सकती है।
एटली कुमार की डायरेक्टोरियल फिल्म ‘जवान’ का तूफान बॉक्स ऑफिस पर जारी है। यह फिल्म एक-एक कर कई रिकॉर्ड तोड़ते जा रही है। गदर 2 और पठान जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने वाली फिल्म जवान रफ्तार से कमाई करते हुए बड़ी से बड़ी फिल्मों को मात दे रही है। बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की ‘जवान’ की दहाड़ जारी है। भारत ही नहीं दुनियाभर में फैन्स फिल्म को पसंद कर रहे हैं। शाहरुख ने एक बार फिर से साबित कर दिया कि क्यों उन्हें बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है। कोरोना काल के बाद जब हिंदी फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप हो रही थीं तो शाहरुख ने ‘पठान’ से सिनेमाघरों की रौनक लौटाई। इस साल ‘जवान’ उनकी दूसरी फिल्म रिलीज हुई है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ‘जवान’ जोरदार कमाई कर रही है और अब फिल्म ने प्रभास स्टारर ‘बाहुबली’ को पीछे छोड़ दिया है।
प्रभास से आगे निकले शाहरुख – ‘जीरो’ के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान ने 4 साल का ब्रेक लिया। कोरोना की वजह से भी फैन्स का इंतजार बढ़ गया। जब वह लौटे तो वाकई एक हीरो की तरह वापसी की। सभी कहने लगे कि उनके जैसा कोई नहीं है। वर्ल्डवाइड ‘जवान’ ने धूम मचा रखा है और जल्द ही यह 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए तैयार है। भारत में कमाई के मामले में ‘जवान’ ने ‘बाहुबली’ को पीछे छोड़ दिया है जिसने 418 करोड़ का बिजनेस किया था। इस तरह यह देश में छठी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। जल्द ही यह ‘गदर 2’ को पीछे छोड़ देगी। ‘गदर 2’ ने अभी तक 518.82 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है और यह अभी भी सिनेमाघरों में चल रही है। उसके बाद ‘पठान’ के कलेक्शन (543.22 करोड़) पर निगाहें होंगी।
बन सकती है हाईएस्ट ग्रॉसर फिल्म- वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 9 दिनों में 735.02 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था। 10वें दिन के कलेक्शन के बाद यह फिल्म ‘2.0’ की 800 करोड़ की कमााई को पीछे छोड़ देगी। उसके बाद ‘पीके’ (831.50 करोड़) की बारी होगी। ‘जवान’ इसी रफ्तार से आगे बढ़ती रही तो वह घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ‘पठान’ को मात देकर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन जाएगी।

Follow us on facebook

Live Videos

Breaking News

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Our Visitor

0484772