Bigg Boss Entertainment

MC Stan Bigg Boss 16 का winner बनते ही ट्विटर पर आने लगे ये रिएक्शन, रैपर ने ऐसे मनाया जीत का जश्न

Bigg Boss 16 winner MC Stan: बिग बॉस 16 को इस सीजन का विनर एमसी स्टैन के रूप में मिल ही गया. एमसी ने शिव ठाकरे को मात दे दी. ट्राफी के अलावा रैपर को 31 लाख 80 हजार रुपये मिले. साथ ही एक चमचमाती कार भी. एमसी के जीतते ही ट्विटर पर वो ट्रेंड करने लगे. उनके चाहने वाले खूब सारे ट्वीट कर उन्हें बधाई दे रहे है. साथ ही बिग बॉस की भी तारीफ कर रहे है.

एमसी स्टैन के बिग बॉस 16 के विनर बनते ही आने लगे ये रिएक्शन – बिग बॉस 16 के फाइनल में प्रियंका चाहर चौधरी, शालीन भनोट, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम और एमसी स्टैन थे. एमसी स्टैन बिग बॉस 16 विजेता की ट्रॉफी, 31,80,000 रुपये नकद पुरस्कार और Hyundai Grand i10 Nios अपने घर ले गए. उनके जीत जश्न उनके फैंस मना रहे है. ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, हक से विनर एमसी स्टैन. एक यूजर ने लिखा, असली विनर भाई.

एमसी स्टैन ने ऐसे मनाया जीत का जश्न – अक्टूबर में बिग बॉस 16 की धमाकेदार शुरुआत हुई थी. चार महीने से अधिक समय तक बिग बॉस 16 के घर में रहने के बाद आखिरकार एमसी स्टैन ने ट्राफी अपने नाम कर लिया. एमसी स्टैन ने अपने जीत का जश्न गाना गाकर मनाया. दूसरे और तीसरे उपविजेता के रूप में शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी थे. फिनाले में रैपर को सबसे अधिक वोट मिले. बता दें कि सबसे पहले शो से शालीन भनोट बेघर हुए और उसके बाद अर्चना गौतम.

जानें एमसी स्टैन के बारे में – एक समय ऐसा था जब एमसी स्टैन के पास पैसे नहीं थे और उन्हें सड़कों पर रातें गुजारनी पड़ी. उनके परिवार की आमदनी अच्छी नहीं थी. उनका असली नाम अल्ताफ शेख है. उन्होंने मात्र 12 साल की उम्र से कव्वाली गाने से शुरुआत की थी. वो मशहूर रैपर रफ्तार के साथ भी परफॉर्म कर चुके हैं. उन्हें ‘वाटा’ गाने से खासा पॉपुलैरिटी हासिल की थी. आज वो एक पॉपुलर रैपर, म्यूजिक कंपोजर और सॉन्ग राइटर है. एमसी के गाने ‘समझ मेरी बात को’ और ‘अस्तगफिरुल्लाह’ में उनके संघर्ष की कहानी साफ दिखती है.

Follow us on facebook

Live Videos

Breaking News

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Our Visitor

0484751