Chhattisgarh Raipur CG कांग्रेस पार्टी

भाजपा विधायक बृजमोहन के आरोप पर बोले सीएम भूपेश बघेल, कहा- उन पर कौन हमला करेगा, बृजमोहन अग्रवाल से सब डरते हैं पीएम नरेन्द्र मोदी भी…

रायपुर । भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल के आरोप पर सीएम भूपेश ने पलटवार करते हुए कहा कि बृजमोहन अग्रवाल पर क्या कोई हमला कर सकता है? छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में राजनीतिक सियासत गरमा गई है। रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल चुनाव प्रचार के लिए निकले थे। इस दौरान अज्ञात लोगों ने उन पर हमला कर दिया। भाजपा इसे कांग्रेस की साजिश बता रही है। वहीं अग्रवाल के इस आरोप पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बयान सामने आया है।
वर्तमान विधायक बृजमोहन अग्रवाल के आरोप पर सीएम भूपेश ने पलटवार करते हुए कहा कि बृजमोहन अग्रवाल पर क्या कोई हमला कर सकता है? बृजमोहन अग्रवाल के साथ गुंडागर्दी कौन करेगा? अग्रवाल से सब डरते हैं, उन पर कौन हमला करेगा। वहीं, सीएम ने 2000 के एक किस्से का जिक्र करते हुए पीएम नरेन्द्र मोदी पर भी हमला बोला यह घटना तब हुई जब बृजमोहन अग्रवाल चुनावी प्रचार के लिए बैजनाथपारा क्षेत्र पहुंचे हुए थे। इस दौरान रायपुर दक्षिण से सात बार के विधायक बृजमोहन अग्रवाल के झुमा झपटी की लेकिन उन्हें उनके पीएसओ और भाजपा कार्यकर्ताओं ने बचाकर एक मदरसे में छिपाकर रखा। इस दौरान मदरसे में मौजूद लोगों और कार्यकर्तों ने उनके कुशल क्षेम के लिए कामना की इसके बाद मामले को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश है। भाजपा कार्यकर्ता सिटी कोतवाली थाना पहुंचकर धरने पर बैठ गए। भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल खुद भी धरने पर बैठे। अब देखने वाली बात यह होगी कि इस मामले में पुलिस और भूपेश सरकार क्या कारवाई करती है।

Live Videos

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Our Visitor

0511852