BJP Chhattisgarh Raipur CG

टिकरापारा वार्ड में बृजमोहन अग्रवाल ने किया जनसंपर्क

• मज़हर इक़बाल

रायपुर November 04, 2023 / रायपुर दक्षिण विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल का चुनावी जनसंपर्क जोर शोर से जारी है। सुबह से लेकर देर रात्रि तक वे मतदाताओं से भेंट मुलाकात कर भाजपा को जिताने का आग्रह कर रहे है। इसी क्रम में बृजमोहन अग्रवाल ने शनिवार को टीकरापारा वार्ड में जनसंपर्क अभियान चलाया। अभियान की शुरुवात पुलिस लाइन चौक टिकरापारा से हुई जहां पार्टी कार्यकर्ताओं और जनता ने अपने प्यारे बृजमोहन भईया का जोरदार स्वागत किया। उसके बाद यात्रा हमीद नगर बस्ती- जल गृह मार्ग शीतला मंदिर चौक- शीतला मंदिर-खेल जावरा चौक छुईया तालाब के किनारे होते हुए ए. डी. टावर – अमृत चौक पहुंची । उसके बाद हरदेव लाला मंदिर चौक – मेन रोड होते हुए संजय नगर चौक- क्रांति चौक- सुदामा नगर- शुद्ध दुकान-उत्कल बस्ती हनुमान मंदिर- साहू पारा-बौद्ध विहार- जनता कॉलोनी-किरोड़ीमल अग्रवाल जी के घर के सामने से आर डी ए बड़ी कॉलोनी, आर डी ए नया कॉलोनी, देवांगन पारा – श्री राम चौक- सतनाम पनाग के के सामने गली-मनोकामना हनुमान मंदिर- नूतन स्कूल घर चौक- सत्यनारायण मंदिर-कमलेश साहू गली-पटेल चौक होते हुए नंदी चौक पहुंची जहां आज के जनसंपर्क अभियान का समापन हुआ।
नंदी चौक पर बृजमोहन अग्रवाल ने चुनावी कार्यालय का शुभारंभ भी किया। आज के अभियान में बृजमोहन अग्रवाल मुस्लिम बहुल इलाके पहुंचे जहां स्थानीय लोगों ने पूरी गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया। जनसंपर्क के दौरान क्षेत्र की महिलाओं ने अपने विधायक बृजमोहन अग्रवाल के माथे विजय तिलक लगाकर, आरती उतारकर स्वागत किया।
जनसंपर्क के दौरान बृजमोहन ने ढीमर मोहल्ला स्थित शीतला माता मंदिर और अनिश्वर महादेव मंदिर में पूजा अर्चना कर आशिर्वाद लिया। बृजमोहन अग्रवाल ने जनता के सामने क्षेत्र में किए गए विकास एवं लोकहित के कार्यों का ब्योरा भी रखा। जनता ने भी इलाके में किए गए कामों के लिए बृजमोहन अग्रवाल का आभार जताया।
बृजमोहन ने क्षेत्र और छत्तीसगढ़ के विकास के लिए लोगों से एक बार फिर से राज्य में भाजपा बहुमत के साथ सत्ता में लाने की मांग की।
आज के जनसंपर्क के दौरान स्थानीय लोगों की जुबान पर महादेव ऐप सट्टा घोटाले की चर्चा भी सुनने को मिली।
बृजमोहन अग्रवाल ने सत्ता आने पर गरीबों और युवाओं के साथ अन्याय करने भ्रष्टाचारियों को सबक सिखाने और राज्य की जनता को न्याय दिलाने की बात कहीं।
उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने चारो ओर लूट मचा रखी है। जनता हलाकान परेशान है। इसीलिए अब जनता कमल खिलाकर सरकार का अंत करें और कमल फूल में वोट देकर भाजपा की सरकार बनाए।
इस अभियान के दौरान बड़ी संख्या में भाजपा के नेता एवं कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

Live Videos

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Our Visitor

0512489