Bilashpur BJP Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ हमने बनाया, हम ही संवारेंगे- जेपी नड्डा

मज़हर इक़बाल

छत्तीसगढ़ राज्य का गठन हमने किया है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जहां कांग्रेस होगी, वहां भ्रष्टाचार होगा, अनाचार होगा, अत्याचार होगा।

बिलासपुर से किया था चुनाव का शंखनाद- राष्ट्रीय जेपी नड्डा ने बिलासपुर के सेकरसा फुटबाल मैदान से विधानसभा चुनाव का शंखनाद किया। तब चुनाव की घोषणा नहीं हुई थी। विजय संकल्प रैली की शुरुआत बिलासपुर से उन्होंने की थी। बीते छह दिनों के भीतर रविवार को वे दूसरी मर्तबे छत्तीसगढ़ के प्रवास पर पहुंचे। गौरेला पेंड्रा मरवाही और मस्तूरी में उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित किया। माना जा रहा है कि उनके आने से कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार होगा साथ ही माहौल भी बनेगा।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जहां कांग्रेस होगी, वहां भ्रष्टाचार होगा, अनाचार होगा, अत्याचार होगा। छत्तीसगढ़ राज्य का गठन हमने किया है। स्वाभाविक बात है इसे संवारने और विकास की राह पर तेज गति से दौड़ाने की जिम्मेदारी भी हमारी है। यहां मैंने एक नारा सुना हैअब न सहिबो, बदलकर रहिबो। ये इसलिए जरूरी है कि कांग्रेस का विकास के साथ छत्तीस का आंकड़ा है। विकास की गंगा बहाने के बजाय भ्रष्टाचार की गंगा बहा रहे हैं।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा रविवार को गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले के पेंड्रा हाई स्कूल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। सभा में उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य का निर्माण प्रधानमंत्री व भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी ने किया है। वे एक स्वपन दृष्टा थे। राज्य गठन के साथ ही उन्होंने छत्तीसगढ़ के तीव्र गति से विकास का सपना देखा था। उनका उद्देश्य भी यही था। अटल जी के सपने को साकार करना हम सबकी जिम्मेदारी है। हम इस जिम्मेदारी का ईमानदारी और गंभीरता के साथ निर्वहन करेंगे। छत्तीसगढ़ को हमने बनाया है तो संवारने की जिम्मेदारी भी हमारी ही है। हम इसे संवारेंगे सजाएंगे और युवाओं,किसानों और ग्रामीणों के सपनों को पंख भी लगाएंगे। एक नई ऊंचाई पर लेकर जाएंगे।
कांग्रेस आई तो लूट की गारंटी- भाजपाध्यक्ष ने केंद्र सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं की ग्रामीणों को जानकरी दी। केंद्र सरकार द्वारा आदिवासियों के हितों को ध्यान में रखकर लिए गए निर्णय की जानकारी दी। संकल्प पत्र में किए गए वायदों की जानकारी दी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार आएगी तो विकास की पक्की गारंटी रहेगी। अगर आपने बघेल और कांग्रेस को लेकर आए तो लूट की पक्की गारंटी रहेगी।
मस्तूरी के चिल्हाटी में सभा को किया संबोधित- भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में सभा को संबोधित करने के बाद मस्तूरी के ग्राम चिल्हाटी में सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने संकल्प पत्र में कही गई एक-एक बातों पर गंभीरतापूर्वक क्रियान्वयन की बात कही और ग्रामीणों को भरोसा दिलाया।

https://youtube.com/shorts/OmndFCP2tgk?feature


0 पेंड्रा हाई स्कूल में आयोजित चुनावी सभा में मरवाही विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार प्रणव कुमार मरपच्ची व कोटा विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार प्रबल प्रताप सिंह जूदेव उपस्थित थे। दोनों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के साथ मंच शेयर किया।
0 सभा में प्रेक्षक व्यय द्वारा खर्च का जो आंकलन किया जाएगा दोनों उम्मीदवारों के चुनाव खर्च में बराबर-बराबर बांट दिया जाएगा।
0 पेंड्रा में सभा को संबोधित करने के बाद मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम चिल्हाटी में सभा को संबोधित किया।

Live Videos

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Our Visitor

0512165