Insurance LIC

LIC का धमाका, घर बैठे कम समय में ही कमाएं 1 करोड़ रुपये, बस करना होगा यह काम

नई दिल्लीः दुनिया में कोई व्यक्ति ऐसा नहीं होगा, जो करोड़पति बनने की इच्छा ना रखता हो, लेकिन बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी ने इन सपनों को चकनाचूर कर रख दिया है। भविष्य को संवारने के लिए हर कोई ऐसी जगह निवेश करना चाहता है, जिससे पैसा भी सुरक्षित रहे और भरपूर फायदा भी मिले। अगर आप भी भविष्य में अमीर बनना चाहते हैं तो फिर हम आपके लिए एक ऐसी स्कीम लेकर आए हैं, जिससे बल्ले-बल्ले हो जाएगी। स्कीम ऐसी कि लोगों के दिलों पर राज कर रही है।

बस इसमें आपको थोड़ा निवेश करना होगा फिर चार साल में ही आपकी झोली में 1 करोड़ रुपये की बारिश हो जाएगी। देश की सरकारी संस्था एलआईसी लोगों के दिलों पर राज करने के लिए कई गदर स्कीम चला रही हैं। इसमें सबसे खास जीवन सिरमनी स्कीम है, जिसमें आपको थोड़ा निवेश करने की जरूरत है। यह स्कीम गंभीर बीमारियों में प्रीमियम पेमेंट मनी बैक योजना है, जो बीमा कवर भी देती है। इसमें तमाम ऐसी सुविधाएं दी जाती हैं, जिससे लोगों के अमीर बनने का सपना पूरा होता है।

जानिए मिलती हैं कैसी सुविधाएं
एलाआईसी की स्कीम जीवन सिरोमनी से जुड़कर आपको कई बड़े लाभ मिल रहे हैं। इसमें सबसे पहले तो टैक्स में छूट दी जा रही है। साथ ही गंभीर बीमारियों के लिए बीमा कवर भी प्रदान किया जाता है। यही नहीं स्कीम से जुड़ने के बाद आपको लोन की सुविधा भी मिलती है। इसमें आपको 1 करोड़ रुपये एंश्योर्ड राशि की जिम्मेदारी प्रदान की जाती है। मिनिमम रिटर्न 1 करोड़ रुपये का लाभ प्रदान किया जाता है। एलआईसी के निकटवर्ति ऑफिस जाकर पता करना जरूरी है। एजेंट से भी आप स्कीम के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

जानिए क्या है पात्रता
आप भी एलआईसी के इस प्लान से जुड़ना चाहते हैं तो फिर आपको आवेदन करने की जरूरत है। इसमें सबसे पहले आपकी आयु 18 साल होना आवश्यक है। एलआईसी ने 14 साल तक के ट्रम के लिए अधिकतम उम्र 55 साल साथ ही 16 साल के टर्म के लिए अधिकतम आयु 51 साल निर्धारित की है।

Live Videos

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Our Visitor

0511629