Chhattisgarh

प्रदेश की जनता के आशीर्वाद से छत्तीसगढ़ से कुशासन का अंधकार समाप्त हुआ: डॉ. रमन सिंह

रायपुर। पूर्व सीएम डा. रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ के साथ ही मध्यप्रदेश और राजस्थान में जीत पर खुशी जताई है। इसके साथ ही राजनांदगांव से विजयी होने पर राजनांदगांव की जनता का भी आभार जताया।
पूर्व सीएम ने कहा कि प्रदेश के जनता के आशीर्वाद से आज हमारे छत्तीसगढ़ से कुशासन का अंधकार समाप्त हुआ है और सुशासन का नया सवेरा हुआ है। ऐतिहासिक वोट प्रतिशत से भाजपा विजयी हुई है, यह छत्तीसगढ़ का ऐतिहासिक वोट प्रतिशत प्रदेश का हम सभी को आशीर्वाद है जिसका मैं ह्रदय से सम्मान करता हूँ। मैंने कल कहा भी था कि अंधेरा छँटेगा, सूरज निकलेगा, कमल खिलेगा, आज हमारे छत्तीसगढ़ से कुशासन का अंधेरा छंटा है, सुशासन का सूरज निकला है और विकासपूर्ण उज्जवल भविष्य का कमल खिला है।
पूर्व सीएम ने कहा कि इसके लिए मैं समस्त प्रदेशवासियों का, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का, हमारे केन्द्रीय नेतृत्व और भाजपा के सभी साथियों का आभार व्यक्त करता हूं। सभी के प्रयासों का यह परिणाम है इसके साथ ही साथ सभी को इस प्रचंड जीत की बधाई देता हूँ, आज भारतीय जनता पार्टी की जो जीत हुई है वो सिफऱ् भाजपा की जीत नहीं है बल्कि ये जीत प्रदेश के 3 करोड़ जनता की जीत है, हर उस प्रदेशवासी की जीत है जिसने पिछले 5 साल प्रदेश में कांग्रेसी कुशासन को झेला है, आज उन सभी के संघर्षों की जीत हुई है।

Follow us on facebook

Live Videos

Breaking News

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Our Visitor

0481887