Chhattisgarh Raipur CG

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अग्रवाल ने समस्त पुलिस राजपत्रित अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों की बैठक ली

रायपुर 21.11.2023 / वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय प्रशांत अग्रवाल द्वारा सिविल लाईन स्थित सी/4 भवन के सभाकक्ष में रायपुर के समस्त पुलिस राजपत्रित अधिकारियों सहित समस्त थाना प्रभारियों की बैठक ली गई। बैठक में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा समस्त पुलिस राजपत्रित अधिकारियों तथा थाना प्रभारियों को विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से सम्पादित कराये जाने पर शुभकामनायें दी गई। इसके साथ-साथ ठण्ड के मौसम को दृष्टिगत रखते हुए चोरी की घटनाओं के बढ़ने की संभावना के मद्देनजर समस्त पुलिस राजपत्रित अधिकारियों/थाना प्रभारियों को रात्रि गश्त पुख्ता एवं मुस्तैदी पूर्वक करने एवं बाहरी व्यक्तियों पर सतत निगाह रखने कहा गया।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा गुण्डा/निगरानी बदमाशों पर भी लगातार निगरानी रखने एवं उनकी चेकिंग करते सक्रिय बदमाशों पर वैधानिक कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये। इसके साथ ही थानों में दर्ज चोरी के लंबित प्रकरणों में अज्ञात आरोपियों की पतासाजी करते हुए प्रकरणों का जल्द से जल्द निकाल करने के निर्देश दिये गये।
सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था को लेकर राजपत्रित अधिकारियों सहित थाना प्रभारियों को अपने-अपने अनुभाग एवं थाना क्षेत्रों में विजिबल पुलिसिंग कर अड्डेबाजों, असामाजिक तत्वों सहित संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग करने के भी निर्देश देने के साथ ही मारपीट सहित अन्य समस्त प्रकार के लंबित प्रकरणों जिनमें आरोपियों की गिरफ्तारी नही हुई है ऐसे प्रकरणों के आरोपियों को यथाशीघ्र गिरफ्तार करने हेतु कहा गया। साथ ही वर्ष समाप्ति को ध्यान में रखते हुए थाना प्रभारियों को अधिक से अधिक लंबित अपराधों का निकाल करते हुए प्रकरणों का चालान माननीय न्यायालय के समक्ष पेश करने हेतु निर्देशित किया गया।

Live Videos

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Our Visitor

0513219