Chhattisgarh कांग्रेस पार्टी

कुमारी सैलजा बोली – रमन सिंह की सीट भी खतरे में…छत्तीसगढ़ में हम 75 सीटों के लक्ष्य जरूर पूरा करेंगे

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा ने छत्तीसगढ़ में काग्रेस की जीत पर भरोसा जताते हुए कहा कि पहले चरण से स्पष्ट तीन चौथाई बहुमत से फिर से कांग्रेस की सरकार बन रही है, पहले चरण की पूरी 20 सीट कांग्रेस जीतेगी।
कुमारी सैलजा ने कहा कि छत्तीसगढ़ के लोग पहले डरते थे, कांग्रेस सरकार ने उन्हें सशक्त किया। केंद्र सरकार, नीति आयोग ने माना है कि कांग्रेस ने 40 लाख लोगो को गरीबी रेखा के बाहर निकाला। मोदी सरकार पर निशाना साधने हुए कहा कि ये कैसी गारंटी है, ये मोदी जी की गारंटी दे रहे है, क्या राज्य में कोई गारंटी देने लायक नहीं है, मोदी की गारंटी कोई गारंटी नहीं है। सैलजा ने कहा कि हमारे प्रदेश की महिलाओं को कल गृह लक्ष्मी योजना का तोहफा दिया है। हम प्रदेश की सभी महिलाओं को सालाना 15 हज़ार रुपए देंगे। महिलाओं को विश्वास सिर्फ़ कांग्रेस के साथ है। भाजपा डर में अब फॉर्म भरवा रही है। लेकिन फॉर्म कूड़ेदान में पाए गए हैं। भाजपा महिलाओं को धोखे में रख रही है।
उन्होंने कहा कि महिला की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। महिलाओं की कई व्यक्तिगत जानकारी उस फार्म में भरी जा रही है। मेरी सभी से अपील है कि कोई भी महिला इनके झांसे में न आए। नरेंद्र मोदी की गॉरंटी है या जुमलेबाज़ी है। मोदी की गॉरंटी कूड़ेदान में पाई गई है। इनके साथ धोखा शब्द है और हमारे साथ भरोसा शब्द है।

Live Videos

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Our Visitor

0511792