Bilashpur Chhattisgarh

एल्विश ने बिलासपुर में किया सिस्टम हैंग, डांडिया उत्सव में मचाई धूम, युवाओं को दिया ये संदेश

बिलासपुरः बुधवार को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में गरबा उत्सव और डांडिया उत्सव का आयोजन किया गया था. इस उत्सव के दौरान Big Boss OTT के विनर और देश में सोशल मीडिया के फेमस एल्विश यादव पहुंचे, जहां एल्विशको देखने के लिए कुंदन पैलेस में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. बिलासपुर के कुंदन पैलेस में पंखिड़ा डांडिया उत्सव का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें शामिल होने बुधवार को सोशल मीडिया सेलिब्रिटी एल्विश यादव पहुंचे. एल्विश को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ी वहीं एल्विश के लिए फैंस का प्यार देखने लायक था.

ऐल्विश यादव जब स्टेज पर पहुंचे, तब उन्होंने ”छत्तीसगढ़ी सबले बढ़िया” और ”जय जोहार के नारे लगाए”. इससे सभी लोग झूम उठे. एल्विश यादव ने कहा कि एल्विश यादव जहां भी गए हैं, उन्हें इतना प्यार और कहीं नहीं मिला है. वहीं एल्विश यादव ने बिलासपुर की जनता की तारीफ की और उन्हें आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद दिया.

आपको बता दें कि, पंखिड़ा बिलासपुर डांडिया उत्सव का आयोजन ब्लैकस्मिथ ग्रुप और प्रजाराज्यम की ओर से किया जा रहा है. वहीं, इसके मुख्य आयोजक आकाश सिंह हैं. बुधवार को एल्विश यादव के कारण ज्यादा संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी थी. सभी युवा आकर्षक पोशाक और गरबा के लिए जमकर तैयार होकर पहुंचे. वहीं, एल्विश यादव ने अपनी ऊर्जा और परफॉर्मेंस से सभी को थिरकने पर मजबूर कर दिया और इवेंट में आए सभी लोगों ने डांडिया उत्सव का जमकर लुत्फ उठाया. वहीं, एल्विश यादव ने बिलासपुर द्वारा चलाए जा रहे निजात अभियान की तारीफ की और सभी युवाओं को नशे से दूर रहने की अपील भी की.

Live Videos

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Our Visitor

0513487