Bilashpur CG POLICE Chhattisgarh

बिलासपुर में पुलिस स्मृति दिवस के मौके पर शहीदों को पुष्पचक्र अर्पित कर किया गया नमन

बिलासपुर स्थित पुलिस लाइन लखनपुर में पुलिस स्मृति दिवस के खास मौके पर शहीद पुलिस जवानों को पुष्पचक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि देने का काम किया गया.
पुलिस लाइन बिलासपुर में पुलिस स्मृति दिवस के मौक़े पर शहीदों को पुष्पचक्र अर्पित कर नमन किया गया. पुलिस अधीक्षक बिलासपुर कार्तिकेयन गोकुलाचंद्रन की अध्यक्षता में आयोजित हुआ. कार्यक्रम तो शहीद हुए जवानों से प्रेरणा लेकर ईमानदारी व सच्ची निष्ठा से अपनी ड्यूटी देने की पुलिसकर्मियों से एसपी बिलासपुर ने करी अपील.
पुलिस अधीक्षक बिलासपुर कार्तिकेयन गोकुलाचंद्रन की अध्यक्षता में आयोजित इस जिलास्तरीय श्रद्धांजलि समारोह में पुलिसबल के जवान व अधिकारी भी मौजूद रहे. वहीं श्रद्धांजलि समारोह की शुरुआत करते हुए एसपी कार्तिकेयन गोकुलाचंद्रन व अन्य अधिकारियों ने अलग-अलग मुठभेड़ में शहीद हुए वीर जवानों को याद करते हुए पुष्पचक्र अर्पित कर उन्हें नमन किया व उनकी बहादुरी के लिए सलामी भी दी.
पुलिस अधीक्षक कार्तिकेयन ने कहा कि हर साल 21 अक्टूबर को देश के वीर बहादुर व शहीद पुलिस जवानों की याद में पुलिस स्मृति दिवस मनाया जाता है. जिसमें उनकी बहादुरी भरे कारनामों को याद करते हुए उन्हें पुष्पचक्र से श्रद्धांजलि अर्पित कर सभी पुलिसकर्मियों के लिए प्रेरणा स्रोत रही.उनकी स्मृतियों व बलिदान को याद किया जाता है.
साथ ही एसपी कार्तिकेयन ने पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों से इन वीर शहीद जवानों से सबको प्रेरणा लेते हुए अपनी ड्यूटी को निष्ठता व ईमानदारी के साथ करने की अपील करते हुए देश की रक्षा के लिए शहीद होना पड़े तो भी पीछे ना हटने की अपील की है.

Live Videos

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Our Visitor

0515362