Crime U P

स्कूल में मुस्लिम छात्र की पिटाई मामले में शिक्षक के खिलाफ FIR दर्ज

उत्तर प्रदेश। मुजफ्फरनगर के एक स्कूल में बच्चे की पिटाई का वीडियो वायरल होने का बाद बवाल मच गया है। स्कूल में एक शिक्षिका दूसरे बच्चों से एक मुस्लिम बच्चे को थप्पड़ लगवा रही थी। टीचर ने धर्म के आधार पर टिप्पणी भी की। बच्चे की गलती इतनी थी कि वो पहाड़ा याद करके नहीं आया था। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद यूपी की सियासत में भी हलचल मच गई। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल के बाद आरोपी टीचर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, मुजफ्फरनगर में छात्र की पिटाई के मामले में टीचर के खिलाफ कार्रवाई की गई है। पीड़ित छात्र के पिता की शिकायत पर मंसूरपुर थाने में केस दर्ज हुआ है। पुलिस ने धारा 323, 504 के तहत एक्शन लिया है। दरअसल, यह मामला मुजफ्फरनगर में मंसूरपुर थाना क्षेत्र के खुब्बापुर गांव का है। यहां स्कूल चलाने वाली टीचर तृप्ता त्यागी एक बच्चे को दूसरे बच्चों से पिटवा रही थी। इस मामले में मंसूरपुर थाना प्रभारी को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए थे।
मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि मासूम बच्चों के मन में भेदभाव का जहर घोलना, स्कूल जैसे पवित्र स्थान को नफरत का बाजार बनाना- एक शिक्षक देश के लिए इससे बुरा कुछ नहीं कर सकता. ये भाजपा का फैलाया वही केरोसिन है, जिसने भारत के कोने-कोने में आग लगा रखी है। बच्चे भारत का भविष्य हैं – उनको नफरत नहीं, हम सबको मिलकर मोहब्बत सिखानी है।

Follow us on facebook

Live Videos

Breaking News

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Our Visitor

0502927