LPG

524 रूपए में बुक करें LPG गैस सिलेंडर….

नई दिल्ली / एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत में काफी ज्यादा आप सभी नागरिकों का कहना है । कि उसकी कीमत में कब से गिरावट देखने को मिलेगा । अगर आप सबकी भी घर में एलपीजी कमर्शियल गैस सिलेंडर का उपयोग कहीं ना कहीं जरूर होता होगा, लेकिन क्या आप लोगों को पता है। कि एलपीजी गैस सिलेंडर इतना ज्यादा महंगा क्यों है ।
आखिर यह महंगा कब तक सस्ता देखने को मिलेगा और आप लोगों को एक गैस सिलेंडर पर ₹500 से ₹600 कैसे आप लोग लेकर घर आ सकते हैं । आज के इस लिस्ट मदद से आप सभी को पूरी इंफॉर्मेशन देने वाला (LPG Gas cylinder Price) हूं।
पटना में कमर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडर का कीमत ₹1312.75 देखने को मिल रहा है। और वही बात करें हरियाणा में तो एलपीजी गैस सिलेंडर का कीमत ₹1458.75 देखने को मिल रहा है।
लखनऊ में कमर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडर का कीमत ₹1576.46 देखने को मिल रहा है । और इंदौर में कमर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडर का कीमत ₹1456.87 देखने को मिल रहा है।
इसी प्रकार से सभी राज्य में एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत में गिरावट देखने को मिल रहा है । आप सभी कैसे पता कर सकते हैं, कि कौन से राज्य में एलपीजी कमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत में कितने रुपए का गिरावट हुआ है । आप लोग इस पोस्ट के मदद से पता कर सकते (LPG Gas cylinder Price) हैं।
आप सभी को बताना चाहते हैं। कि अगर आप लोग एलपीजी कमर्शियल गैस सिलेंडर घर पर लेकर आते होंगे लेकिन क्या आप लोगों को पता है । कि आप लोग गैस सिलेंडर उठाने के लिए एजेंसी में जाते हैं, लेकिन आप लोग एजेंसी में जाकर ही आप लोग पैसा देते हैं। लेकिन आप लोगों को पता होना चाहिए । कि आजकल एलपीजी गैस सिलेंडर ऑनलाइन भी बुक किया जा रहा है। और आप लोग ऑनलाइन बुक करते हैं तो आप लोगों को ₹200 से ₹300 की छूट देखने को मिल जाता (LPG Gas cylinder Price) है ।
बहुत सारे ऐसे प्लेटफार्म है जहां से आप लोग ऑनलाइन एलपीजी कमर्शियल गैस सिलेंडर बुक कर सकते हैं । जैसे मैं पेटीएम पेमेंट बैंक, एयरटेल पेमेंट बैंक, गूगल पेय, फोन पेय इत्यादि । आप सभी यहां से बुक कर सकते हैं । और आप लोगों को यहां पर कैशबैक के रूप में पैसा ₹200 से ₹300 देखने को मिल सकता है।

Live Videos

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Our Visitor

0507876