Chhattisgarh Health

पढ़ाई पूरी होने के बाद प्लेसमेंट हेतु किया जाएगा प्रयास- सिंहदेव

स्वास्थ्य मंत्री ने किया आईटीआई भवन का भूमिपूजन एवं हाई स्कूल का लोकार्पण

आईटीआई को मिलेंगे 4 नग कम्प्यूटर सेट

छत्तीसगढ़ शासन के स्वास्थ्य मंत्री श्री टीएस सिंहदेव रविवार को उदयपुर क्षेत्र के भ्रमण के दौरान ग्राम सोनतराई में लोक निर्माण विभाग द्वारा 3 करोड़ 44 लाख की लागत से बनने वाले आईटीआई भवन का विधिवत पूजा-अर्चना कर भूमिपूजन किया वही ग्राम पंचायत जजगा में 75 लाख रुपये से नवनिर्मित हाई स्कूल भवन का लोकार्पण किया। श्री सिंहदेव ने इस अवसर पर आईटीआई भवन को 4 नग कम्प्यूटर सेट प्रदान करने की घोषणा की ।
कार्यक्रम के दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने नवीन आईटीआई भवन का भूमिपूजन कर शिलान्यास किया। स्वास्थ्य मंत्री श्री सिंहदेव ने कहा कि छात्रों के सर्वांगीण विकास के लिए दूरस्थ क्षेत्रों में भी आईटीआई भवन खोले जा रहे हैं। उदयपुर में ट्रेड की संख्या को बढ़ाने के लिए आवश्यक कार्यवाही की जाएगी। इसके साथ ही आईटीआई की पढ़ाई करने वाले छात्रों के अधिकतम प्लेसमेंट के लिए विशेष प्रयास किया जाएगा।
इसके पश्चात स्वास्थ्य मंत्री श्री सिंहदेव उदयपुर जनपद के अंतर्गत जजगा में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। स्वास्थ्य मंत्री श्री सिंहदेव ने ग्राम पंचायत जजगा में लगभग 75 लाख की लागत से नवनिर्मित हाई स्कूल भवन का विधिवत पूजा अर्चना कर लोकार्पण किया। कार्यक्रम के दौरान श्री सिंहदेव ने हाई स्कूल में आवश्यक मूलभूत सुविधाओं के संबंध में जानकारी प्राप्त की।
कार्यक्रम के दौरान जिला पंचायत सदस्य श्री राजनाथ सिंह, जनपद अध्यक्ष श्रीमती भोजवंती सिंह, जनपद उपाध्यक्ष श्री नीरज मिश्रा, विधायक प्रतिनिधि श्री सिद्धार्थ सिंहदेव, सरपंच जजगा श्रीमती रूखमणी सिंह सहित अन्य जनप्रतिनिधि, छात्र-छात्राएं एवं बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

Live Videos

Breaking News

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Our Visitor

0489329