Chhattisgarh

कोबरा ने 12 साल के बच्चे को डस लिया… गुस्से में बच्चे ने कोबरा को चबा लिया, कोबरा की हुई मौत…

छत्तीसगढ़ में नागलोक से विख्यात जशपुर जिले में सांप के काटने से एक बच्चे को इतना गुस्सा आया कि उसने भी सांप को दो बार काट लिया. जिससे सांप…
कारगिल में जवानों संग दिवाली मनाने पहुंचे पीएम कहा – हमारी सेना दुश्मन को मुंह तोड़ जवाब देना जानती है
शहीदों के परिजनों तक पहुंचा मुख्यमंत्री का दिवाली का शुभकामना पत्र और उपहार

छत्तीसगढ़ में नागलोक से विख्यात जशपुर जिले में सांप के काटने से एक बच्चे को इतना गुस्सा आया कि उसने भी सांप को दो बार काट लिया. जिससे सांप की मौत हो गई।

18 साल के पहाड़ी कोरवा बच्चे को पहले जहरीले कोबरा ने डसा जिसके बाद बच्चे ने गुस्से में सांप को काट लिया और जिससे सांप की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, सांप ने पहले बच्चे को काटा उसके बाद गुस्से में बच्चे ने उस सांप को पकड़कर काट दिया. पहाड़ी कोरवा बालक का नाम दीपक राम बताया जा रहा है।

परिजनों के मुताबिक जब बच्चा खेल रहा था उसी समय एक सांप ने उसके हाथ को डस लिया. इसके बाद गुस्से में दीपक राम ने भी सांप को पकड़कर उसे अपने दांतों से काट लिया. इस दौरान सांप ने दीपक के हाथों को बुरी तरह जकड़ लिया।

ये है अंधविश्वास

इसकी जानकारी जब दीपक की दीदी को हुई तो वे फौरन उसे लेकर अस्पताल पहुंची और इलाज कराया. इसके बाद दीपक पूरी तरह से स्वस्थ है। वहीं सांप की मौत हो चुकी थी. जशपुर जिले में अंधविश्वास है कि अगर आपको सांप काट ले तो आप उसको काट ले तो विष का प्रभाव नहीं होगा. बच्चे ने भी इसी अंधविश्वास के चलते सांप को काट लिया. हालांकि सही समय पर इलाज मिलने से बच्चा ठीक है।

दीपक बोला-गुस्से में मैंने भी काट लिया

दीपक राम का कहना है की मैं खेल रहा था उसी समय जहरीले सांप ने आकर मुझे काट लिया, मुझे भी गुस्सा आ गया और मैंने सांप को काट लिया. इसके बाद सूचना मैंने अपने घरवालों को दी।

Live Videos

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Our Visitor

0511180