Online Shopping

Online Shopping Offers: स्मार्टफोन यूजर्स के लिए हैं खास, Amazon और Flipkart सेल में 100 रुपये से भी कम में खरीदे ये प्रोडक्ट्स

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर चलने वाली सेल में ग्राहक कई आइटम खरीद सकते हैं। कई प्रोडक्ट 100 रुपये से भी कम में मिल जाते हैं। ये चीजें स्मार्टफोन यूजर्स के बहुत काम आती है। फ्लिपकार्ट की सेल 30 सितंबर को खत्म होगी। अमेजन और फ्लिपकार्ट पर चली रही सेल के लिए सिर्फ एक दिन बाकी है। इन दोनों प्लेटफॉर्म पर कई तरह के प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट मिल रहा है। Amazon पर छूट के अलावा बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। Flipkart पर भी इसी तरह के ऑफर हैं। ऐसे में यदि आप नया टीवी, स्मार्टफोन या कोई गैजेट्स खरीदना चाहते हैं, तो यहां से खरीद सकते हैं। इन सेल में कई प्रोडक्ट 100 रुपये से कम में मिल रहे हैं। आइए जानते हैं अमेजन और फ्लिपकार्ट से 100 रुपये से कम में क्या खरीद सकते हैं।

मोबाइल कवर और प्रोटेक्शन ग्लास – ये दोनों चीजें स्मार्टफोन की सेफ्टी के लिए काफी जरूरी है। ऐसे में आप सस्ता मोबाइल कवर और स्क्रीन गार्ड खरीद सकते है। आप इन दोनों प्रोडक्ट को Amazon और Flipkart पर 100 रुपये से कम में खरीद सकते हैं।

Online Shopping Offers: अमेजन और फ्लिपकार्ट पर चली रही सेल के लिए सिर्फ एक दिन बाकी है। इन दोनों प्लेटफॉर्म पर कई तरह के प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट मिल रहा है। Amazon पर छूट के अलावा बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। Flipkart पर भी इसी तरह के ऑफर हैं। ऐसे में यदि आप नया टीवी, स्मार्टफोन या कोई गैजेट्स खरीदना चाहते हैं, तो यहां से खरीद सकते हैं। इन सेल में कई प्रोडक्ट 100 रुपये से कम में मिल रहे हैं। आइए जानते हैं अमेजन और फ्लिपकार्ट से 100 रुपये से कम में क्या खरीद सकते हैं।

फोन स्टैंड – अगर आप फोन पर वीडियो देखना पसंद करते हैं, तो यह प्रोडक्ट आपके बहुत काम आएगा। मोबाइल को स्टैंड पर रखकर बिना किसी परेशानी के लंबे वीडियो का मजा ले सकते हैं। मोबाइल स्टैंड आप 89 रुपये में खरीद सकते हैं।

चार्जिंग केबल – फोन को चार्ज करने के लिए एडॉप्टर के साथ चार्जिंग केबल की जरूरत होती है। अगर आप एक नया चार्जिंग केबल खरीदना चाहते है, तो Amazon पर कई ऑप्शन उपलब्ध हैं।

मिनी एलईडी लाइट्स – इस लाइट का इस्तेमाल आप फोन से ही नहीं बल्कि पावर बैंक से भी कर सकते हैं। इसे 50 रुपये से कम में खरीदा जा सकता है।

Home

About the author

Mazhar Iqbal #webworld

Indian Journalist Association
https://www.facebook.com/IndianJournalistAssociation/

Add Comment

Click here to post a comment

Live Videos

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Our Visitor

0506162