Chhattisgarh

मुख्यमंत्री 21 नवम्बर को गोधन न्याय योजना की राशि का अंतरण करेंगे एसबीआई ऑफिसर्स एसोसिएशन के जोनल कॉन्फ्रेंस में होंगे शामिल

रायपुर, 20 नवम्बर 2021

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से 21 नवम्बर को रायपुर में आयोजित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ऑफिसर्स एसोसिएशन के जोनल कॉन्फ्रेंस में भाग लेने के बाद गोधन न्याय योजना के राशि अंतरण, प्राकृतिक पेंट के प्रौद्योगिकी हस्तांतरण के एमओयू एवं नगरीय निकायों के विकास कार्यों के लोकार्पण एवं भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल होंगे।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 21 नवम्बर को पूर्वान्ह 11 बजे मुख्यमंत्री निवास कार्यालय से प्रस्थान कर साईंस कॉलेज परिसर स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम जाएंगे और वहां स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ऑफिसर्स एसोसिएशन के जोनल कॉन्फ्रेंस में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री श्री बघेल दोपहर 12 बजे मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में गोधन न्याय योजना की राशि के अंतरण कार्यक्रम में पशुपालक ग्रामीणों को गोबर बेचने के एवज की राशि तथा गौठानों एवं महिला स्व-सहायता समूहों को लाभांश राशि का ऑनलाईन अंतरण करेंगे। मुख्यमंत्री इसके पश्चात् गोबर से प्राकृतिक पेंट निर्माण की प्रौद्योगिकी हस्तांतरण कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके पश्चात मुख्यमंत्री राज्य के नगरीय निकायों के विकास कार्यों का ऑनलाईन लोकार्पण एवं भूमिपूजन भी करेंगे।

About the author

Mazhar Iqbal

Indian Journalist Association
https://www.facebook.com/IndianJournalistAssociation/

Add Comment

Click here to post a comment

Live Videos

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Our Visitor

0320575