National

क्रूज रेव पार्टी: सैनिटरी पैड्स में छिपा था ड्रग्स

मुनमुन धमेचा सैनिटरी पैड्स में ड्रग्स छिपाकर लाई थीं. इश दावे के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यह देखा जा सकता है कैसे सैनिटरी पैड्स में ड्रग्स छिपाकर रखा गया था.
मॉडल है मुनमुन धमेचा- मुनमुन काफी समय से दिल्ली में रह रहीं है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह एक बिजनेस फैमिली से संबंध रखती हैं. आर्यन खान की जमानत के लिए सेशन कोर्ट में दायर की गई याचिका, सोमवार को होगी सुनवाई

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 2 अक्टूबर को शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ रेव पार्टी में शामिल होने वाले लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उनमें मुनमुन धमेचा भी शामिल हैं. इस मामले में अब एक वीडियो वायरल हो रहा है . छापेमारी में पुलिस ने आर्यन के साथ कुल आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. इन गिरफ्तार लोगों में अरबाज खान और मुनमुन धमेचा भी शामिल हैं. वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि मुनमुन धमेचा सैनिटरी पैड्स में ड्रग्स छिपाकर लाई थीं. इश दावे के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यह देखा जा सकता है कैसे सैनिटरी पैड्स में ड्रग्स छिपाकर रखा गया था. इस वीडियो को लेकर कई तरह के दावे किये जा रहे हैं बताया जा रहा है कि इसे एनसीबी ने पत्रकारों तक पहुंचाया है जिसके बाद यह वायरल हो रहा है. इसे मुनमुन के कमरे की जांच के दौरान बनाया गया वीडियो बताया जा रहा है. इस वीडियो के ऊपर लिखा है, शिप में मुनमुन नामक आरोपी के कमरे से सैनिटरी पैड्स में से ड्रग्स बरामद हुआ है. यह वीडियो कितना सही है इसे लेकर अबतक किसी ने कोई बयान नहीं दिया और ना ही वीडियो की सत्यता को लेकर कोई खुलासा किया गाय है.
इस वीडियो को लेकर मुनमुन धमेचा के भाई का बयान भी सामने आया है. सिद्धार्थ धमेचा ने कहा आरोप बेबुनिया है. वो ड्रग्स लेने की बात से इनकार कर रहे हैं. उन्होंने सभी आरोपों से इनकार किया है. शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान को लेकर परेशान हैं. कोर्ट ने शुक्रवार को शाहरुख के बेटे आर्यन की जमानत याचिका खारिज कर दी थी. अब उनके वकील ने सेशन कोर्ट में स्टारकिड के लिए जमानत याचिका दायर की है. बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मुश्किलें इन दिनों बढ़ती जा रही हैं. क्रूज़ ड्रग्स मामले में शाहरुख के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. शुक्रवार को उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया था. अब एक बार फिर से उनकी बेल के लिए मुंबई सेशन कोर्ट में एप्लीकेशन दायर की गई है. आर्यन खान के वकील वकील सतीश मानशिंदे ने मुंबई सेशन कोर्ट में एप्लीकेशन डाला है, जिसकी सुनवाई सोमवार को होगी. बता दें कि आर्यन खान इस समय आर्थर रोड जेल में हैं. उन्हें 3-5 दिनों के लिए क्वारंटाइन सेल में रखा जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, स्टारकिड को जेल के बैरक नंबर 1 में अरबाज मर्चेंट के साथ रखा गया है. जेल में उनके साथ आम कैदी के जैसा ही बर्ताव किया जा रहा. बीते दिन आर्यन खान के ड्राइवर से भी एनसीबी द्वारा पूछताछ की गई. एनसीबी का मानना है कि आर्यन और अरबाज़ मर्चेंट के साथ उनका ड्राइवर क्रूज़ टर्मिनल तक गया था. इस वजह से ड्राइवर का बयान लिया गया. वहीं, आर्यन ने स्वीकार किया कि वह चरस का सेवन करते है. साथ ही अरबाज के साथ क्रूज पर लेनेवाले थे. जहां एक ओर शाहरुख खान अपने बेटे को लेकर परेशान हैं तो दूसरी तरफ लर्निंग ऐप बायजूस ने किंग खान के सभी विज्ञापन पर रोक लगा दी है. ये इसलिए हुआ कि सोशल मीडिया पर मीडिया यूजर्स इसपर कड़ी प्रतिक्रिया दे रहे है. हालांकि बायजूस के आधिकारिक प्रवक्ता ने इसपर कुछ भी नहीं कहा. शाहरुख खान के सपोर्ट में अबतक कई स्टार्स सामने आ चुके हैं. सलमान खान सबसे पहले उनके घर मन्नत गए थे. जबकि ऋतिक रोशन ने आर्यन खान के लिए ओपन लेटर लिखा था, जिसपर उनकी बहन सुहाना खान ने भी अपना रिएक्शन दिया था. ऋतिक ने लिखा था, जो भी अनुभव है उसे अपनाओ. ये तुम्हारे पुरस्कार हैं. मुझ पर विश्वास करो. समय में जब आप बिंदुओं को जोड़ते हैं … मैं आपसे वादा करता हूं, तुम्हें सब समझ आ जाएगा.

Live Videos

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Our Visitor

0308321