Chhattisgarh COVID-19

महासमुंद की घटना से बौखलाए युवा जोगी ब्रिगेड ने मांगा मंत्री का इस्तीफा, शराबबंदी की नसीहत देते हुए याद दिलाई बापू की बात

राजनांदगांव। जनता युवा कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) की महत्वपूर्ण इकाई युवा जोगी ब्रिगेड ने महासमुंद में शराबी पति की हरकतों से तंग आकर महिला द्वारा घर के पांच सदस्यों के साथ जान देने की घटना पर रोष जताया है। साथ ही मृतकों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा है कि, यह बेहद हृदय विदारक घटना है। इस घटना से राज्य की भूपेश बघेल सरकार की नीतियों की असफलता जगजाहिर हो गई है और ऐसे में आबकारी मंत्री कवासी लखमा को नैतिकता के नाते तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए।
दीपक सोनी ने कहा है कि, शराबबंदी के नाम पर छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार ने यहां की जनता के साथ बड़ा छल किया है। वादाखिलाफी की गई है। शराब के कारण छत्तीसगढ़ में न सिर्फ अपराधिक घटनाएं बढ़ी हैं, बल्कि सैकड़ों परिवार का विघटन हो रहा है। लोगों की जानें जा रही हैं। छत्तीसगढ़ का भविष्य युवा वर्ग शराब के नशे में डूबकर बर्बादी की राहत पर बढ़ रहा है। शराब से बर्बादी के रूप में हत्या, आत्महत्या, गरीबी और भूखमरी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इतना ही नहीं, अब तो पूरा परिवार ही सामूहिक आत्महत्या करने पर मजबूर हो रहा है और इसके बावजूद सरकार कुंभकरणी नींद में है, जबकि ऐसे हालात में आबकारी मंत्री कवासी लखमा को नैतिकता के नाते तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए और राज्य सरकार को अपनी निद्रा तोड़कर महासमुंद सामूहिक हत्याकांड जैसी घटना से सबक लेकर छत्तीसगढ़ में तत्काल पूर्ण शराबबंदी करना चाहिए। अन्यथा आने वाले चुनाव में कांग्रेस पार्टी को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

Live Videos

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Our Visitor

0511965