IJA

अनिल यादव का निधन पत्रकारिता जगत के लिए अपूर्णनीय क्षति

इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने शोक सभा कर दी श्रद्धांजली

संतकबीर नगर, उत्तर प्रदेश।

जनपद के बेलहर क्षेत्र के युवा और निर्भीक पत्रकार अनिल यादव के आकस्मिक निधन से जनपद में पत्रकारिता को अपूर्णनीय क्षति पंहुची है।
पत्रकार स्व० अनिल यादव की आत्मा की शांति के लिए जनपद मुख्यालय स्थिति खलीलाबाद पब्लिक स्कूल (डा खन्ना) के परिसर में इण्डिन जर्नलिस्ट एसोसिएशन, संतकबीरनगर के जिलाध्यक्ष मुनिदेव पाठक की अगुआई मे एक शोकसभा आहूत की गई।जिसकी अध्यक्षता वरिष्ठ पत्रकार राजनारायण मिश्र ने किया।
इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार पवन श्रीवास्तव ने कहा कि युवा पत्रकार अनिल यादव के असामयिक निधन से पत्रकार जगत मर्माहत है। स्व० श्री यादव के निधन से जनपद की पत्रकारिता को अपूर्णनीय क्षति पंहुची है।आज इस दुःख की घड़ी में जनपद के सभी पत्रकार शोकाकुल परिजनों के साथ हैं।इस दौरान पत्रकार अजित मिश्र ने स्व० अनिल यादव के परिजनों को पत्रकार संगठन द्वारा यथासंभव आर्थिक सहयोग देने की बात कही जिसका समर्थन मौजूद पत्रकारों ने सर्वसम्मति से किया।
इस दौरान प्रमुख रुप से पत्रकार राहुल राय,रमेश कुमार शर्मा,आनंद तिवारी,अखिलेश धर द्विवेदी,अजय श्रीवास्तव,शैलेन्द्र मणि,दिवाकर शुक्ला,धनुषधर पाण्डेय,संजय श्रीवास्तव,के. के. मिश्रा,विजय गुप्ता,विजेंद्र जायसवाल,गणेश प्रसाद चौरसिया,बेचन प्रसाद यादव,शैलेश कुमार समेत अन्य पत्रकार मौजूद रहे।

Live Videos

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Our Visitor

0308324