Bilashpur Chhattisgarh सरगुजा

किसान कर्जमाफ़ी की घोषणा से भाजपा को हो रही तकलीफ : भूपेश बघेल

किसान कर्जमाफ़ी के मुद्दे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने साधा भाजपा पर निशाना

मोदीराज में देश बिकने के कगार पर : भूपेश बघेल

अम्बिकापुर की चुनावी सभा में गरजे सीएम भूपेश बघेल

दिनांक 27 अक्टूबर 2023 अंबिकापुर : सरगुजा जिले के अंबिकापुर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने अपने सम्बोधन में भाजपा नेताओं से सवाल पूछते हुए कहा कि किसानों की कर्जमाफ़ी की घोषणा से तकलीफ क्यों हो रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार किसानों का कर्ज माफ करती है तो बीजेपी के पेट में दर्द होता है। हमने तो किसानों के सिर्फ 9500 करोड़ रुपये माफ़ किए है लेकिन केंद्र की मोदी सरकार ने तो उद्योगपतियों के 14.50 लाख करोड़ की कर्जमाफ़ी की है फिर भाजपा नेताओं ने सवाल क्यों नहीं उठाया।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि फिर से कांग्रेस सरकार बनेगी तो किसानों, भूमिहीन मजदूरों, महिलाओं और युवाओं के सपने पूरे होंगे।

बोनस देने के लिए मैनें पीएम को लिखी है चिट्ठी
जनसभा में मुख्यमंत्री श्री बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ के किसानों को बोनस देने केंद्र सरकार द्वारा लगाई रोक को हटाने के लिए मैनें प्रधानमंत्री को पत्र लिखा है, जैसे ही अनुमति मिलेगी हम किसानों को बोनस भी देंगे। किसानों के साथ हमारी कांग्रेस पार्टी खड़ी है।

मोदी राज में देश बिकने के कगार पर
मुख्यमंत्री ने जनसभा में भाजपा पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि अगर गलती से भी भाजपा की सरकार आ जाएगी तो प्रदेश के खदानों को अडानी को सौंप दिया जाएगा। मोदी सरकार में एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन से लेकर पूरे देश के सरकारी संपत्तियों को बेचा जा रहा है। उन्होंने कहा कि अगर छत्तीसगढ़ को बचाना है तो कांग्रेस का साथ दीजिए।

भाजपा के घोषणा में जनता को नहीं है विश्वास
मुख्यमंत्री ने जनसभा में कहा कि हम अब तक चार घोषणा कर चुके हैं परंतु विपक्ष में रहते हुए भाजपा ने एक भी घोषणा अब तक नहीं नहीं की है। डॉ रमन सिंह ने मोदी जी के दबाव में एक भी घोषणा पूरी नहीं की है इसलिए भाजपा के घोषणा पर किसी को विश्वास नहीं है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने जनता से किया हर वादा पूरा किया है हमारी सरकार में भरोसे की गारंटी है हमारी सरकार भरोसे की सरकार है।

एक बटन दबाते ही लोगों के खातों में पहुंच रहा पैसा
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि हमारी सरकार में एक बटन दबाते ही किसानों, भूमिहीन मजदूरों, गोबर विक्रेताओं की जेब में पैसा जाता है। हमने आम जनता के जेबों में सीधे नगदी पहुंचाने का काम किया है, हमारी सरकार ने पिछले 5 सालों में 1.75 लाख करोड़ रुपये लोगों के खातों में डाला है। हमारी सरकार की शानदार नीतियों और योजनाओं से छत्तीसगढ़ विकास की रफ्तार में तेजी से आगे बढ़ा है।

सबसे पहले पूरे होंगे हमारे ये 4 वादे
जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि हमने प्रति एकड़ 20 क्विंटल धान खरीदी करने, 17.50 आवासहीनों को आवास देने, जातीय जनगणना कराने और किसानों की कर्जमाफ़ी करने की घोषणा की है। जैसे ही छत्तीसगढ़ में हमारी सरकार बनेगी हम सबसे पहले इन चारों वादों को प्रमुखता से पूरा करेंगे।

Live Videos

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Our Visitor

0510502