BJP Chhattisgarh

पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने सीएम भूपेश बघेल को बताया बगुला भगत

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गृहमंत्री अमित शाह और जैन समाज का किया अपमान

भूपेश बघेल जी आपने जैन धर्मावलंबियों को नास्तिक कहकर उनका अपमान किया है: राजेश मूणत

भूपेश बघेल पहले अपने घर में तय कर लें कि कौन सनातनी है: राजेश मूणत

भूपेश बघेल का बयान वैमनस्यता का प्रतीक है: राजेश मूणत

रायपुर/ 21 अक्टूबर 2023/ भाजपा के वरिष्ठ प्रवक्ता और पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेश मूणत ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल “बगुला भगत” बताया है। श्री राजेश ने भूपेश बघेल के उस बयान आपत्ति दर्ज की है,जिसमे उन्होंने देश के गृहमंत्री अमित शाह और जैन समाज को नास्तिक बताया है। मूणत ने एक बयान जारी करके कहा कि
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने देश गृहमंत्री अमित शाह और जैन समाज का किया अपमान किया है, इसके लिए उन्हें सार्वजनिक तौर पर छत्तीसगढ़ की जनता और जनता जैन समाज के लोगों से माफ़ी मांगनी चाहिए।
भूपेश बघेल की विवादित टिप्प्पणी पर नाराज़गी व्यक्त करते हुए भाजपा प्रवक्ता और पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेश मूणत ने कहा कि सीएम भूपेश बघेल आपने जैन धर्मावलंबियों को नास्तिक कहकर उनका अपमान किया है। उन्होंने बघेल को नसीहत देते हुए कहा कि आपको भगवान महावीर के संदेश को पढ़ने की जरूरत है। जैन समाज सभी देवताओं की पूजा करता है, भूपेश बघेल का बायण वैमनस्यता का प्रतीक है।
श्री राजेश मूणत ने आगे कहा कि भूपेश बघेल के पिता भगवान राम के प्रश्नवाचक चिन्ह लगाते हैं, ब्राम्हणों को गाली देते हैं। उनके स्वयं के परिवार में धार्मिक मान्यताएं अलग-अलग हैं, इसलिए भूपेश बघेल पहले यह तय करना चाहिए कि उनके अपने घर में कौन सनातनी है और कौन नास्तिक है।
पूर्व मंत्री राजेश मूणत मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को नसीहत देते हुए कहा कि वह संवैधिनिक पद पर हैं, राज्य के मुख्यमंत्री हैं। उन्हें छत्तीसगढ़ को जाति ,वर्ग और समाज के नाम पर नहीं बांटना चाहिए। उन्होंने कहा कि जैन समाज सनातनी हिंदू हैं, इसमें कोई शक नहीं होना चाहिए।
श्री राजेश मूणत ने आगे कहा कि (1) कांग्रेस पार्टी के नेता सनातन संस्कृति का अपमान करते रहे हैं (2) भूपेश बघेल के पिता धार्मिक लोगों को आहत करने वाले और जातियों के बीच वैमनस्य फैलाने वाले बयान देते हैं।
(3) कांग्रेस के घमंडिया गठबन्धन के साथी स्टालिन सनातन धर्म अक्षम्य टिप्पणी करते हैं।
(4) गौठान के नाम पर कांग्रेस पर भ्रष्टाचार करके, गौमाता की जान लेने वाले के कारण गौहत्या का पाप लगा है। कांग्रेस के लोग गंगाजल की झूठी कसम खाने से नहीं हिचकिचाते हैं। भगवान राम को काल्पनिक बताने वाले दल के लोगों को असलियत जनता जानती हैं। उन्होंने आगे कहा कि वामपंथी एजेंडे को आगे बढ़ाने वाली कांग्रेस के संस्कार ने आपकी आत्मा को दूषित कर दिया है।
श्री राजेश मूणत ने कहा कि “असंस्कारी कांग्रेस” की दाल जब नही गल सकी, तो भाजपा की नकल करने के चक्कर मे आप रामभक्त होने का दिखावा करने लगे, गौमाता के सेवक होने का दिखावा करने लगे, लेकिन सच कितना दबाएंगे, वह तो जुबान पर आ ही जाता है।
श्री राजेश मूणत ने कहा कि भूपेश बघेल बगुला भगत बनकर समाज में वैमनस्यता फैलने का काम कर रहे हैं। और धर्मांतरण के मुद्दे को प्रोत्साहित करके हिंदू समाज को बाँटने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता समझ गई है कि भूपेश बघेल “बगुला भगत” हैं। उन्होंने तंज सकते हुए कहा कि अगर भूपेश बघेल जी को “बगुला भगत” का मतलब समझ न आये,तो उन्हें गूगल करके मतलब जान लेना चाहिए।

Live Videos

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Our Visitor

0512499