Bilashpur Chhattisgarh

सीएम बघेल का केंद्र से सवाल, महादेव ऐप को बैन क्यों नहीं कर रही सरकार

मज़हर इक़बाल

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुक्रवार को केंद्र सरकार से सवाल किया कि वह महादेव ऐप को बैन क्यों नहीं कर रही है। ऐसा लग रहा है कि उन्होंने उनसे चुनावी फंड लिया है?

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने शुक्रवार को महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप मामले में केंद्र सरकार पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया। सीएम बघेल ने कहा- पूरे देश में केवल दो या तीन राज्यों ने इस मामले की जांच की होगी। छत्तीसगढ़ सरकार ने जांच की है। 450 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। लुकआउट नोटिस जारी करने के आदेश दिए हैं। चूंकि राज्य सरकार इस ऐप पर प्रतिबंध नहीं लगा सकती है, इसलिए केंद्र सरकार को ऐप पर बैन लगाना चाहिए।

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel) ने कहा- केंद्र सरकार इस ऐप को बैन कर सकती है फिर भी वह ऐसा नहीं कर रही है। केंद्र सरकार ऐप पर प्रतिबंध क्यों नहीं लगा रही है? क्या उन्होंने उनसे चुनाव फंड लिया है? इस मामले (mahadev online betting app case) में जांच और गिरफ्तारी क्यों नहीं की जा रही है। इस मामले में हमने जांच की है, आप जांच क्यों नहीं कर रहे हैं? सबसे बड़ा सवाल यह है कि आपके उनके साथ क्या संबंध हैं?

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel) ने कहा कि जब हम विपक्ष में थे तो सरकार गलत काम कर रही थी। हमने किसानों, मजदूरों, युवाओं, महिलाओं के लिए लड़ाई लड़ी और सरकार में आने के बाद हमने उनके लिए योजनाएं बनाईं और उन्हें लागू किया। हमारी सभी योजनाएं सफल हैं और लोग उनसे संतुष्ट हैं और इसीलिए हम इन चुनावों में 75 पार का दावा कर रहे हैं।

छत्तीसगढ़ में ED और आईटी के छापों पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने कहा- केंद्र सरकार पास कोई योजना नहीं है। वे लड़ने के काबिल नहीं हैं इसलिए बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। वे कुछ भी साबित नहीं कर पा रहे हैं, सिर्फ छापेमारी कर रहे हैं। सत्ता में आने के लिए वे किसी भी स्तर तक नीचे जा सकते हैं। उन लोगों को इसकी परवाह नहीं है कि किसानों को नुकसान हो रहा है। सीएम बघेल ने बीजेपी पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार थी लेकिन नक्सलवाद बढ़ गया।

Live Videos

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Our Visitor

0513483