Chhattisgarh कांग्रेस पार्टी

कांग्रेस कार्यसमिति बैठक की बातें मीडिया में लीक होने से सिंहदेव ने जताई हैरानी

रायपुर। पिछले दिनों कर्नाटक में हुई कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक की बातें मीडिया में लीक होने पर डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने हैरानी जताई और कहा कि उनसे जुड़ी बातें मीडिया में कैसे आई, और किसने बताई।

खरगे के निर्देश के बावजूद बातें कैसे हुई लीक – सिंहदेव ने कहा कि मीडिया में जो बातें आई है, वह अनुमान पर आधारित है। जबकि राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने साफतौर कहा था कि पार्टी की इंटरनल बैठक की खबर मीडिया में नहीं आना चाहिए।
पिछले दिनों CWC की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष खरगे द्वारा डिप्टी सीएम सिंहदेव पर नाराजगी की खबर मीडिया में आई थी। यह बताया गया कि खरगे, डिप्टी सीएम से इस बात को लेकर नाराज थे कि उन्होंने पीएम के कार्यक्रम में केन्द्र सरकार की सार्वजनिक मंच से तारीफ कर दी थी।

डिप्टी सीएम को देनी पड़ी सफाई – टीएस सिंह देव का कहना है कि CWC की बैठक की बाते सार्वजनिक नहीं होनी है, इसके लिए अध्यक्ष जी ने साफ निर्देश दिए हैं, ऐसे में कौन है जो इस तरह की बातें कह रहा है। टीएस सिंह देव ने माफी मांगने वाली बात से इंकार तो नहीं किया मगर उन्होंने कहा कि जब कोई अधिकृत व्यक्ति अगर कुछ नहीं कह रहा तो बाकी बातें कयास ही कही जा सकती हैं।

Live Videos

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Our Visitor

0510427