Bilashpur Chhattisgarh

मुख्यमंत्री बघेल ने गोंड़पारा में रजक परिवार के घर पर चखा स्वादिष्ट छत्तीसगढ़ी व्यंजनों का स्वाद

बिलासपुर, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात अभियान के तहत बिलासपुर विधानसभा पहुंचे। यहां उन्होंने बिलासपुर के गोंड़पारा नगर निवासी गणेश प्रसाद रजक के घर स्वादिष्ट छत्तीसगढ़ी व्यंजनों का स्वाद चखा। रजक परिवार ने घर के मुख्य द्वार पर तिलक-आरती से पुष्प-गुच्छ और श्रीफल भेंट कर मुख्यमंत्री का आत्मीय स्वागत किया।
रजक परिवार ने मुख्यमंत्री को बड़ी ही आत्मीयता से भोजन परोसा, यहां मुख्यमंत्री को खाने में गिल्की, गोभी भाटा, ग्वार फल्ली, परवल आलू, जिमी कांदा, लौकी दाल, कांदा भाजी एवं आम की चटनी परोसा गया। घर में भोजन ग्रहण करने पहुंचे मुख्यमंत्री को अपने आतिथ्य में पाकर गणेश प्रसाद रजक और उनके परिवार के लोग बड़े प्रसन्न हुए। घर के मुखिया रजक ने कहा कि हम जैसे एक छोटे से व्यक्ति के घर मुख्यमंत्री जी का आना बड़े ही सौभाग्य की बात है। यह हमारे परिवार के लिए सदा यादगार रहेगा।
रजक समाज के प्रमुख व्यक्तियों में से एक हैं, जो रजक विकास परिषद कार्य समिति सदस्य एवं जिला बिलासपुर बैसवारा रजक समाज के महामंत्री के पद पर रहे हैं। इनके परिवार में 5 भाई थे, जिनमें से 2 भाइयों के निधन पश्चात रजक पूरे परिवार की जिम्मेदारी उठाते हैं और उन्हें एक सूत्र में बांधे रखे हैं।

About the author

Mazhar Iqbal #webworld

Indian Journalist Association
https://www.facebook.com/IndianJournalistAssociation/

Add Comment

Click here to post a comment

Follow us on facebook

Live Videos

Breaking News

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Our Visitor

0484768