Chhattisgarh कांग्रेस पार्टी

कानून से डर अपराधियों को होता है और भाजपा अपराधियों को संरक्षण देती है इसलिए घबरा रही है..

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के पुत्र है इसलिये दुष्कर्म के आरोप पर पुलिस कार्यवाही न करे?

रायपुर /14 मार्च 2023/ प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने भाजपा पर तीखा प्रहार करते हुए पूछा क्या नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के पुत्र के ऊपर जो दुष्कर्म के आरोप लगे हैं उस पर पुलिस कार्यवाही ना करें? भाजपा जिला अध्यक्ष एसपी का सिर फोड़ दे पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट करे महिला पुलिस के साथ दुर्व्यवहार करे तो क्या कानून मौन रहे ? पूर्व गृहमंत्री ननकी राम कंवर का पुत्र शराब के नशे में सड़क में हंगामा करे आम जनता को डराये, पूर्व सांसद अभिषेक सिंह खुले आम कवर्धा में गाली गलौज करे, पूर्व मंत्री राजेश मूणत पुलिस के अधिकारियों के साथ गाली गलौज करे धक्का मुक्की करे तो क्या कार्यवाही नही होनी चहिये? भाजपा नेता जयराम दुबे महाराष्ट्र से शराब तस्करी करते हुए पकड़े जाते हैं क्या भाजपा के नेता है इसलिए उन पर पुलिस कार्रवाई ना करें? भाजपा के पार्षद ने भाजपा नेता के पत्नी के साथ दुष्कर्म किया पुलिस उस पर कार्यवाही ना करें ? सूरजपुर भैयाथान में दो भाजपा नेता के बीच मे हिँसक झड़प हो गया क्या पुलिस उस पर कार्यवाही ना करें? भाजपा नेत्री गंगा पांडे मानव तस्करी के मामले में गिरफ्तार होती है छत्तीसगढ़ की बेटियों को दूसरे प्रदेशों में ले जाकर बेच देती थी क्या भाजपा चाहती है उसके ऊपर पुलिस कार्यवाही ना करें? रेत तस्करी, गांजा तस्करी, ड्रग तस्करी शराब तस्करी, गरीबो के जमीन में कब्ज करना, ठगी करना, लूटपाट करना, नक्सलियों का सहयोग करना सहित अनेक अनैतिक कार्यों मे भाजपा के कार्यकर्ता नेता पकड़े गए हैं क्या भाजपा चाहती है कि उन पर कार्यवाही ना हो भाजपा को तो अपने नेताओं को संस्कार सिखाना चाहिए।
प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सरकार में कानून बिना भेदभाव के काम कर रही है अपराधियों को पकड़ रही है और पीड़ितों को न्याय दिला रही है यह वह प्रदेश है जहां मुख्यमंत्री के पिता के खिलाफ भी शिकायत होती है तो कानून अपना काम करती है। भाजपा शासित राज्यों में कानून नाम की चीज नहीं है उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, गुजरात, हरियाणा सहित भाजपा शासित राज्यों में भाजपा कार्यकर्ताओं नेताओं के गुंडागर्दी के आगे पुलिस डरी सहमी रहती है और वहां की सरकारें अपराधियों को संरक्षण देती है प्रदेश में छत्तीसगढ़ में भाजपा की गुंडागर्दी नहीं चलेगी अपराधियों पर कड़ी कार्यवाही होगी और कानून से वही डरते हैं जो अपराध करते हैं अपराधी के साथ होते हैं।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि पूर्व रमन सरकार के दौरान भाजपा के नेता और कार्यकर्ता अपराधिक घटनाओं को अंजाम देते थे और खुलेआम सरकार के संरक्षण में घूमते थे और कानून मूकदर्शक बनकर देखती थी। अब प्रदेश में कानून का राज है अपराधियों के ऊपर कानून का खौफ दिख रहा है आम जनता निर्भीक होकर अपना जीवन यापन कर रही है ऐसे में भाजपा नेताओं का यह कहना कि भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर की जा रही है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है भाजपा को अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं को संस्कार सिखाना चाहिए और उन्हें अपराधिक गतिविधियों से दूर रहने की हिदायत देना चाहिए। कानून से डर अपराधियों को होता है और भाजपा अपराधियों को संरक्षण देती है इसलिए घबरा रही है।

About the author

Mazhar Iqbal #webworld

Indian Journalist Association
https://www.facebook.com/IndianJournalistAssociation/

Add Comment

Click here to post a comment

Live Videos

Breaking News

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Our Visitor

0489350