Digital Web world

एलन मस्क के ट्विटर पर फैसले के बाद कई भारतीय बेरोजगार हो गए , बहुत से लोग हुए परेशान

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर की कमान संभालते ही एलन मस्क ने लोगों की परेशानी भी बढ़ा दी है और कंपनी की तरफ से पहले ही कई कर्मचारियों को निकालने का ईमेल मिल चुका है। इसके बाद Twitter इंडिया ऑफिस के बाहर कई लोगों की आंखों में आंसू और बहुत से लोग परेशान नजर आए. कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखाने वाला ये Email ट्विटर के दुनियाभर में काम करने वाले अधिकतर कर्मचारियों के पास पहुंच चुका है।

शुक्रवार सुबह ट्विटर इंडिया के दफ्तर के सामने का महौल बड़ा ही दुखद भरा नजर आया. इंडिया टुडे की रिपोर्ट्स के मुताबिक, कई लोग एक दूसरे के साथ अपनी परेशानियों को शेयर करते नजर तो कुछ लोगों की आंखे नम नजर आईं. ट्विटर की तरफ से कई लोगों को भेजे गए ईमेल में कहा गया था कि शुक्रवार की शाम तक ऑफिस छोड़ दें।

कर्मचारियों से नहीं की बात

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस ईमेल को मिलने के बाद कई लोगों ने अपनी ऑफिशियल ईमेल अकाउंट को लॉगआउट कर दिया और अपना सामान लेकर ऑफिस से बाहर आ गए. इसमें न तो कर्मचारियों से कुछ कहा गया और न ही उनसे कुछ पूछा गया था. न ही उनके ऑफिसर से इस मामले में कोई बात हुई है।

50 प्रतिशत कर्मचारियों को नौकरी से निकाला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एलन मस्क द्वारा ट्विटर के अधिग्रहण के बाद करीब 50 प्रतिशत कर्मचारियों को नौकरी से निकालने का फैसला लिया है. ऐसे में ट्विटर ने करीब 7500 कर्मचारियों को बाहर निकाल दिया है।

ट्विटर में आठ दिनों में हो चुके हैं कई बदलाव

एलन मस्क द्वारा ट्विटर का अधिग्रहण करने के बाद कई बड़े और कठिन फैसलों को लिया है. इसमें सीइओ समेत बोर्ड ऑफ डायेरेक्टर कमेटी को भंग करना है. उसके बाद ब्लू टिक के बदले में शुल्क चार्ज लगाना भी शामिल है. इसके बारे में विस्तार से पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे।

Live Videos

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Our Visitor

0508823