Chhattisgarh Chhattisgarh Olympic Association Raipur CG

टोक्यो ओलंपिक 2021 के उद्घाटन व समापन में सीएम भूपेश बघेल को मिला आमंत्रण व साथ जाएंगे छत्तीसगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन के CEO बशीर अहमद खान एवं महासचिव गुरुचरण सिंह होरा भी…

By: Mazhar Iqbal

उद्घाटन समारोह में हो सकते हैं शामिल

टोक्यो ओलंपिक गेम्स का आयोजन 23 जुलाई से होने जा रहा है। खेलों के महाकुंभ के उद्घाटन व समापन अवसर पर छत्तीसगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन (सीओए) के अध्यक्ष व मुख्यमंत्री भपेश बघेल को बतौर अतिथि शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है। टोक्यो ओलंपिक गेम्स का आयोजन 23 जुलाई से होने जा रहा है। खेलों के महाकुंभ के उद्घाटन व समापन अवसर पर छत्तीसगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन (सीओए) के अध्यक्ष व मुख्यमंत्री भपेश बघेल को बतौर अतिथि शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए सीओए के महासचिव गुरुचरण सिंह होरा ने बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को ओलंपिक गेम्स के उद्घाटन और समापन में बतौर अतिथि आमंत्रित किया गया है। साथ सीओए के महासचिव के रूप में उन्हें और सीईओ बशीर अहमद खान को भी ओलंपिक जाने का आमंत्रण मिला है। ओलंपिक में शामिल होने का निमंत्रण सीओए के पदाधिकारियों को भारतीय ओलंपिक एसोसिएशन (आईओए) की ओर से मिला है। उन्होंने बताया कि उनका ओलंपिक में जाना तय है और सीएम भी उद्घाटन या समापन में से एक अवसर पर शामिल होने के लिए टोक्यो जा सकते हैं।
8 अगस्त तक चलेगा खेलों का महाकुंभ
32वें ओलंपिक गेम्स का आयोजन 8 अगस्त तक जापान की राजधानी टोक्यो में होगा, जिसमें इस बार 33 खेलों में 339 पदकों के लिए मुक़ाबले होंगे। पहला पदक समारोह 24 जुलाई को होगा। जापान को 2020 में कोरोना वायरस महामारी के कारण इस आयोजन को लेकर अपनी तैयारियों को स्थगित करनी पड़ी थीं और 2021 में इसके आयोजन पर भी आशंकाओं के बादल छा गए थे। लेकिन, जापान सरकार और अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति ने कई मुद्दों पर विचार करने के बाद इसके आयोजन को हरी झंडी दी।

Live Videos

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Our Visitor

0511180