Chhattisgarh National

स्वस्थ खेल परंपरा का पालन जीवन के हर क्षेत्र में उपयोगी – जयसिंह अग्रवाल

खेल प्रतिभाओं को निखारने का सशक्त माध्यम है स्थानीय स्पर्धाओं का आयोजन।

खिलाड़ियों को टीम भावना के साथ कैप्टेन के निर्देशों का पालन करना चाहिए।

पंचायत स्तरीय स्व. बलराम सिंह स्मृति क्रिकेट स्पर्धा का तखतपुर में समापन।

रायपुर 11 फ़रवरी 2021- पंचायत स्तरीय स्व. बलराम स्मृति क्रिकेट स्पर्धा के समापन एवं पुरस्कार वितरण अवसर पर अध्यक्ष की आसंदी से खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन करते हुए प्रदेश के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने कहा कि स्थानीय स्तर के खिलाड़ियों को प्रोत्साहन देना आवश्यक है। निश्चित रूप से इस आयोजन से खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ता है एवं भविष्य में ये खिलाड़ी इससे भी अच्छा प्रदर्शन करने में सक्षम हो सकेंगे। राजस्व मंत्री ने आगे कहा कि स्व. बलराम सिंह की स्मृति में खेल स्पर्धाओं का आयोजन करना रश्मि और आशीष सिंह के लिए बड़े ही गौरव की बात है। जयसिंह अग्रवाल ने आगे कहा कि कोरबा में भी वे अपनी माता जी के नाम पर क्रिकेट स्पर्धाओं का आयोजन करते रहते हैं। पंचायत स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का पहला पुरस्कार सकरी की टीम ने पेडारी को हराकर एक लाख रुपये और ट्राफी पर अपना कब्जा जमाया।
उल्लेखनीय है कि पंचायत स्तरीय यह स्पर्धा 15 जनवरी से प्रारंभ हुई थी। इसमें 128 टीमों ने भाग लिया जिनमें से 122 पंचायत की एवं 6 नगरीय क्षेत्रों की टीमें शामिल थी। तखतपुर के जे एम पी कॉलेज मैदान में तखतपुर के पूर्व विधायक स्वर्गीय बलराम सिंह ठाकुर की स्मृति में विधानसभा स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन तखतपुर विधानसभा के विधायक और संसदीय सचिव डॉक्टर रश्मि आशीष सिंह के द्वारा कराया गया। पुरस्कार वितरण और फाइनल मैच का आयोजन तखतपुर में हुआ। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत, कार्यक्रम की अध्यक्षता के लिए राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में बिलासपुर विधायक शैलेश पांडे पुलिस महानिरीक्षक रतनलाल डांगी उपस्थित रहे।
छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने इस अवसर पर कहा कि छत्तीसगढ़ ही नहीं अपितु अविभाजित मध्यप्रदेश में अपनी स्पष्टवादिता के रूप में पहचान बनाने वाले तखतपुर विधानसभा के पूर्व विधायक स्वर्गीय बलराम सिंह एक ऐसे शख्स थे जो किसी भी काम को लेकर जब पहुचते थे तो पूरा काम होने के बाद ही कार्यालय से लौटते थे और उनकी यही विशेषता जनता के बीच लोकप्रिय रही है।
कार्यक्रम में बिलासपुर विधायक शैलेष पाण्डेय, मस्तूरी के पूर्व विधायक दिलीप लहरिया, बिल्हा के पूर्व विधायक सियाराम कौशिक, बिलासपुर कांगेस जिलाध्यक्ष विजय केशरवानी, बिलासपुर आईजी रतनलाल डांगी, जिला पंचायत अध्यक्ष अरूण सिंह चैहान, नगर निगम के सभापति शेख नजरूद्दीन, अपेक्स बैंक के अध्यक्ष बैजनाथ चन्द्राकर, नगरिक बैंक के अध्यक्ष श्री आशोक अग्रवाल, आशीष सिंह ठाकुर, विजय केशरवानी सहित बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी उपस्थित थे।

Follow us on facebook

Live Videos

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Our Visitor

0493239