National

योगी सरकार के जंगल राज के तहत कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी गिरफ्तार , कहा मुझे पुलिस ने धकेल कर गिराया डंडे बरसाए, क्या इस देश में सिर्फ मोदी जी और RSS वाले ही पैदल चल सकते हैं?

लखनऊ : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज प्रियंका गांधी के साथ हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे थे लेकिन उनकी गाड़ी को ग्रेटर नोएडा के पास रोक दिया गया. राहुल गांधी ने पैदल चलते हुए कहा कि पुलिस ने मुझे धकेल कर गिरा दिया और मुझपर डंडे बरसाए. हमारी गाड़ी को रोक दिया गया इसलिए हम पैदल चल रहे थे. मैं पूछना चाहता हूं कि क्या इस देश में केवल मोदी जी, आरएसएस और भाजपा वाले ही पैदल चल सकते हैं? क्या एक आम इंसान पैदल नहीं चल सकता?
गौरतलब है कि ग्रेटर नोएडा के पास जब राहुल और प्रियंका गांधी की गाड़ी को रोका गया तो वे पैदल ही हाथरस के लिए निकल पड़े. उस समय पुलिस और उनके समर्थकों के बीच धक्का-मुक्की हुई और पुलिस ने लाठी चार्ज भी किया है, जिसमें कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को भी चोट आयी है.
नोएडा के एडीसीपी रणविजय सिंह ने कहा कि हमने प्रियंका गांधी और राहुल गांधी को यहां रोक दिया है, क्योंकि महामारी एक्ट को तोड़ा जा रहा था. हम उन्हें आगे जाने की अनुमति नहीं दे सकते हैं. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को पुलिस ने हिरासत में लिया है. राहुल गांधी ने कहा कि मैंने पुलिस से कहा आप मुझे किस धारा के तहत गिरफ्तार कर रहे हो, तो पुलिस ने कहा-हम आपको आईपीसी की धारा 188 के तहत आदेश का उल्लंघन करने के लिए गिरफ्तार कर रहे हैं.
गौरतलब है कि हाथरस की गैंगरेप पीड़िता की मौत के बाद पूरे देश में उसे न्याय दिलाने की मांग उठ रही है. विपक्षी कांग्रेस पार्टी योगी सरकार पर लगातार हमले कर रही है और आज राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए हाथरस जा रहे थे. लेकिन उन्हें नोएडा में रोक दिया गया है.

Follow us on facebook

Live Videos

Breaking News

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Our Visitor

0481876