Chhattisgarh Raipur CG

रायपुर में अपने नए स्टोर के शुभारम्भ के साथ होमटाउन ने किया अपना विस्तार

फर्नीचर, घर का सामान, होम फर्निशिंग और इंटीरियर डिजाईन के समाधानों की शानदार और विशाल श्रृंखला के साथ बढ़ाई अपनी पहुंच

रायपुर, 20 मई 2023 : भारत की अग्रणी होम रिटेल चेन – होमटाउन ने बेहद उल्लास के साथ रायपुर में अपने नए स्टोर के खुलने की घोषणा की है। यह विस्तार होमटाउन के लिए एक महत्वपूर्ण पड़ाव है, जिसके माध्यम से वह रायपुर में अपने उच्च गुणवत्ता और शानदार डिजाइन के फर्नीचर, डेकोर, फर्निशिंग, होमवेयर, मॉड्यूलर किचन, मॉड्यूलर वार्डरोब और घर के इंटीरियर डिजाइनिंग के लाजवाब समाधान को ग्राहकों तक पहुंचाएगा।

शहर के बीचोंबीच प्राइम लोकेशन पर स्थित करेंसी टावर में होमटाउन का नया स्टोर 18000 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है, जहां स्टाइलिश और नए जमाने के फर्नीचर, होम डेकोर एसेसरीज, किचनवेयर और भी कई वस्तुओं की एक वृहद श्रृंखला पेश की गई है। अपने चुनिंदा प्रोडक्ट की श्रृंखला के साथ होमटाउन मकान मालिक, इंटीरियर डिजाइनर्स और डेकोरेटर्स की बदलती हुए पसंद-नापसंद का ख़ास ख्याल रखता है और उन्हें वो सब उपलब्ध करवाने का प्रयास करता है, जिससे वह एक बेहद खूबसूरत और उपयोगी घर और रहने की जगह का निर्माण कर सकें।

होमटाउन के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री महेश शाह ने कहा कि, “हम रायपुर के रहवासियों के लिए अपने द्वार खोलने के लिए आतुर है और उन्हें एक लाजवाब शॉपिंग का अनुभव प्रदान करना चाहते हैं।” उन्होंने कहा कि, “होमटाउन में हम यह विश्वास रखते हैं कि हर इंसान का घर बेहद खूबसूरत होना चाहिए और हमारा स्टोर एक वन स्टॉप डेस्टिनेशन है उन सभी ग्राहकों के लिए जो हाई-क्वालिटी प्रोडक्ट्स की तलाश में है, जो उनकी शानदार जीवनशैली के अनुरूप हो। हमें पूरा भरोसा है कि हमारी विस्तृत प्रोडक्ट श्रृंखला और शानदार ग्राहक सेवा रायपुर के सूक्ष्मदर्शी ग्राहकों को पसंद आएगी।”

रायपुर में होमटाउन का नया स्टोर बेहद नजाकत और कंटेंपरेरी शैली में सजाया गया है, जिससे ग्राहक अपने सपनों का घर कैसा होगा इसकी आसानी से कल्पना कर सकें और उन्हें प्रेरणा मिले। अलग-अलग प्रकार के घरों के लिए फर्नीचर और इंटीरियर डिजाइनिंग के समाधान प्रदान करने के लिए बने अलग-अलग सेक्शन के माध्यम से ग्राहकों को ना सिर्फ एक स्थान पर कई विकल्प मिल सकेंगे, बल्कि वे होम टाउन के अनुभवी स्टाफ की एक्सपर्ट सलाह भी ले सकेंगे जो की इंटिरियर डिजाइनिंग और होम डेकोर के प्रति विशेष रुचि रखते है।

रायपुर में खुला यह नवीनतम स्टोर घर के अलग-अलग हिस्सों के लिए फर्नीचर की विशाल श्रृंखला पेश करता है जिसमें नए डिजाइन में बनाए गए लिविंग रूम, डायनिंग रूम, बैडरूम फर्नीचर शामिल है। इसके साथ ही ग्राहक रोजमर्रा की जरूरतों के अनुरूप भी जरूरी फर्नीचर यहां प्राप्त कर सकते हैं, जिसमें 3 साल की वारंटी, फ्री डिलीवरी और इंस्टॉलेशन शामिल है। होमवेयर कलेक्शन में डेकोर, फर्निशिंग, टेबलवेयर और किचन एसेंशियल की लेटेस्ट डिजाइन के प्रोडक्ट शामिल है। 5000 से ज्यादा डिजाइंस के साथ यहां हर घर के हर कोने के लिए कुछ है। होमटाउन की मॉड्यूलर सर्विस, किचन और वार्डरोब बनाने के लिए एक बेहतरीन उपाय है जिसमें कम से कम 10 साल की वारंटी होती है। साथ ही होमटाउन पर पूरे घर की इंटीरियर डिजाइनिंग सेवा भी उपलब्ध है, जिसमें शुरू से लेकर आखिरी तक की सभी सेवाएँ ग्राहक को एक स्थान पर उपलब्ध करवाई जाएंगी। यह सेवा उन ग्राहकों को एक बेहद आसान और निजी अनुभव प्रदान करती है, जो अपने घरों के लिए निजी और विशेष रूप से बनाए हुए डिजाइंस ही पसंद करते हैं।

Live Videos

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Our Visitor

0512393