Entertainment

Paris Fashion Week में ऐश्वर्या का जलवा, उनके बिंदास स्टाइल के आप भी हो जाएंगे दिवाने

बॉलीवु़ड अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन का पेरिस फैशन वीक में दिया गया बिंदास अंदाज स्टाईल सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गया है। इस ग्रैंड इवेंट में ऐश्वर्या ने अपनी अपियरेंस से अपने फैंस समेत सभी को पूरी तरह से एक बार फिर से हैरान कर दिया। ऐश्वर्या कैटवॉक के दौरान पर्पल कलर की फ्लोरल प्रिंट ड्रेस पहनकर जब रैंप करने उतरी तो लोगों को हैरान कर दिया। ऐश्वर्या का ऐसा बिंदास अंदाज काफी समय बाद देखने के लिए मिला।
फ्लोरल प्रिंट ड्रेस को सपोर्ट करने के लिए ऐश्वर्या ने जहा रेड लिप्सटिक लगाई थी। वहीं आखों पर उन्होंने ड्रेस से मैच करता डार्क मेकअप किया था। इसके साथ ही ऐश्वर्या ने बालो का बन बनाया हुआ था। आपको बता दें कि ऐश्वर्या की उम्र 45 साल है। हालांकि उनकी ये अदाएं देखने के बाद ऐश्वर्या की उम्र का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल था। सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इस इवेंट में ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या को साथ लेकर पहुंचीं थी।
इवेंट में कैटवॉट के दौरान ऐश्वर्या काफी बिंदास अंदाज में दिखाई दीं. ऐश्वर्या का ऐसा बिंदास अंदाज काफी समय बाद देखने के लिए मिल रहा है। हालांकि ऐश्वर्या अक्सर ही कांस फिल्म फेस्टिवल से लेकर कई बड़े इवेंट्स में शिरकत करती रहती हैं लेकिन उनका ये अंदाज फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं था। इस दौरान ऐश्वर्या बच्चे को किस भी करती दिखाई दीं। बाहें फैलाए कैटवॉक करती ऐश्वर्या की ये कैंडेड तस्वीर उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। ऐश्वर्या अक्सर ही इवेंट और रेड कार्पेट पर सभी को फ्लाइंग किस करती दिखाई दी। इस दौरान भी ऐश्वर्या ने सभी को फ्लाइंग किस किया।

Live Videos

Breaking News

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Our Visitor

0498387