Chhattisgarh कांग्रेस पार्टी

देश की जनता मोदी सरकार के राज में चौतरफा महंगाई की मार झेल रही है: इम्तियाज़ हैदर

छत्तीसगढ़ कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन इम्तियाज़ हैदर ने देश मे लगातार बढ़ती महंगाई को लेकर कहा कि मोदी सरकार की विफल नीतियों के चलते कोरोना जैसी भीषण महामारी में भी आम जनता पर हर दिन महंगाई का बोझ बढ़ता ही जा रहा है. पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस और सब्जियों के बाद अब डिटर्जेंट और साबुन के दामो में भी इजाफा हो गया है. जब से देश मे भाजपा की सरकार आई है वह सिर्फ़ और सिर्फ़ कुछ बड़े-बड़े घरानों को खुश करने के चक्कर मे आमजन को भूल गई है, महंगाई की मार से लोगो का जीना दूभर हो गया है, बढ़ती महंगाई ने आम आदमी की जेब ढीली कर रखी है. रोजमर्रा के जरूरत की चीजों के भाव लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस, खाद्य तेल, दूध, ब्रेड के महंगे होने बाद अब साबुन, डिटर्जेंट भी महंगे हो गए है।
पहले ही कोरोना काल में व्यापारी, किसान, मजदूर वर्ग के लोग सहित हर तबके के लोगों के धंधे चौपट हो चुके हैं, वहीं महंगाई से दोहरी मार पड़ रही है।
हमारी कांग्रेस पार्टी लगातार बढ़ती महंगाई को लेकर जनता के हित के लिए विरोध प्रदर्शन कर रही हैं और केंद्र की मोदी सरकार को महंगाई पर लगाम लगाने के लिए आर्थिक नीतियों में सुधार लाने को कह रही है जिससे कि आमजन को राहत मिल सके।

Live Videos

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Advertisements

Our Visitor

0506413